आईआईटी पटना के छात्र को मिला 52 लाख रुपये का पैकेज

आईआईटी पटना के छात्र को मिला 52 लाख रुपये का पैकेज

आईआईटी पटना के छात्र को मिला 52 लाख रुपये का पैकेज

आईआईटी पटना के छात्रों का कैंपस सेलेक्शन में जलवा जारी है। जानकारी के अनुसार संस्थान के एक छात्र को सालाना 52 लाख के पैकेज का जॉब ऑफर मिला है। पहले फेज की चल रही कैंपस सेलेक्शन प्रकिया में यह अबतक का सर्वश्रेष्ठ ऑफर है। पहले एक छात्र को 43.50 लाख और एक अन्य छात्र को 47 लाख का सालाना ऑफर कंपनियों की ओर से किया चुका है। संस्थान से जानकारी के अनुसार एमटेक अंतिम वर्ष के इस छात्र को एमटीएक्स आईटी कंस्र्लंटग सर्विस प्राइवेट लिमिटेड की ओर से सालाना 52.50 लाख का जॉब ऑफर किया गया है। संस्थान ने चयन प्रक्रिया के अन्य चरण के चालू रहने की वजह से चयनित छात्र का नाम गोपनीय रखा गया है। 

बीटेक के 50 प्रतिशत से अधिक छात्र चयनित : इधर, बीटेक के छात्रों का भी चयन प्रक्रिया में जलवा जारी है। बीटेक कोर्स के 50 प्रतिशत रजिस्टर्ड छात्र का चयन अबतक हो चुका है। अब तक की चयन प्रक्रिया में गूगल, माइक्रोसॉफ्ट, टॉपर, जगुआर लैंड रोवर, एमेजॉन, विप्रो, डीई शॉ, गोल्डमैन सैक्स, एलटीआई, आईराग कैपिटल, एल एंड टी कंस्ट्रक्शन, जिओ प्लेटफॉर्म और टीसीएस रिचर्स एंड इनोवेशन जैसी कंपनियों ने भाग लिया है। 

दूसरा चरण दो हफ्ते में शुरू होगा
आईआईटी के ट्र्रेंनग और प्लेसमेंट सेल के इंचार्ज कृपाशंकर्र ंसह ने बताया कि जनवरी में दूसरे फेज के सेलेक्शन प्रक्रिया की शुरुआत होगी। उन्होंने कहा कि विलक्षण तकनीकी दक्षता और बेहतर नेतृत्व गुणों में दक्षता की वजह से छात्रों को बेहतर जॉब ऑफर उपलब्ध हो रहे हैं। ट्र्रेंनग एंड प्लेसमेंट सेल के प्रोफेसर इंचार्ज डॉ. जोस वी परमबिल ने छात्रों की सफलता पर कहा है कि इस तरह का शानदार ऑफर मिलना यह बताता है कि कोरोना आपदा के समय हुए नुकसान से इंडस्ट्री  अब धीरे-धीरे उबरने लगी है। संस्थान ने छात्र की सफलता पर उसे बधाई दी है।


Copyright © 2018-2025 RojgarTak.com All Rights Reserved RojgarTak