69,000 शिक्षक भर्ती: आज से तीसरी काउंसलिंग, अस्पताल में भर्ती या गर्भवती महिलाओं की मांगी सूचना

69,000 शिक्षक भर्ती: आज से तीसरी काउंसलिंग, अस्पताल में भर्ती या गर्भवती महिलाओं की मांगी सूचना

69,000 शिक्षक भर्ती: आज से तीसरी काउंसलिंग, अस्पताल में भर्ती या गर्भवती महिलाओं की मांगी सूचना

Rojgartak

परिषदीय प्राथमिक स्कूलों में 69,000 सहायक अध्यापक भर्ती की तीसरी सूची में चयनित अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग जिलों में सोमवार से शुरू होगी। सचिव बेसिक शिक्षा परिषद प्रताप सिंह बघेल ने सभी बीएसए को काउंसिलिंग के संबंध में निर्देश भेज दिए हैं।
आवंटन सूची में शामिल गर्भवती महिला या अस्पताल में भर्ती अभ्यर्थियों के संबंध में सूचना मिलने पर बीएसए सचिव को अवगत कराएंगे। वेबसाइट पर प्रकाशित सूची और परिषद की ओर से एनआईसी से प्राप्त एक्सेल शीट में नाम होने पर ही अभ्यर्थी काउंसिलिंग में शामिल हो सकेंगे।
अभ्यर्थी का मिलान उसके आधार, पहचान पत्र से भी किया जाएगा ताकि कोई फर्जी अभ्यर्थी काउंसिलिंग में शामिल न हो सके। कोविड के तहत सोशल डिस्टेंसिंग और सेनिटाइजेशन की व्यवस्था रहेगी। कोई भी अधिकारी, कर्मचारी, अभ्यर्थी या अभिभावक काउंसिलिंग स्थल पर बिना मास्क नहीं आ सकेगा। अर्ह अभ्यर्थियों से नियुक्ति पत्र जारी होने के सात दिन के अंदर स्वास्थ्य प्रमाणपत्र लिया जाएगा।
प्रयागराज में डायट में होगी काउंसिलिंग
69000 भर्ती के तहत तीसरी सूची में प्रयागराज के लिए चयनित 90 अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान (डायट) में सोमवार व मंगलवार को सुबह 10 से शाम 5 बजे तक होगी। बीएसए संजय कुशवाहा ने अभ्यर्थियों को निर्धारित शुल्क और अभिलेखों के साथ उपस्थित होने को कहा है। बीएसए ने साफ किया है कि काउंसिलिंग में बुलाने का तात्पर्य यह नहीं है कि अभ्यर्थी नियुक्ति के लिए पात्र है।

Facebook Instagram Windows Apps
YouTube channel Telegram Android App



Copyright © 2018-2025 RojgarTak.com All Rights Reserved |