Attack – Part 1 (2022) download free movie attack 2022 full movie watch online free

Attack Part 1: पहली अप्रैल को बड़े परदे पर उतरेगा पहला देसी सुपर सोल्जर, पेन मूवीज ने दिखाई अगले मेगा प्रोजेक्ट की शानदार झलक

With Thop TV Plus application, you can watch free IPL movies, web series, Hollywood movies

download free movie – click here

A cyber soldier who has lost everything puts his life on the line to serve his nation.

अटैक कहानी

अटैक एक बॉलीवुड ऐक्‍शन ड्रॉमा है। जिसका निर्देशन डेब्‍यू लक्ष्‍य राज आनंद ने किया हैं। फिल्‍म में जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज़ और राकुल प्रीत सिंह मुख्‍य रोल प्‍ले करते नजर आयें हैं।

यह फिल्म 1 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई है। 
 
कहानी 
फिल्म की कहानी की शुरुआत में हम देखते हैं के पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक हो रहा है, जिसे अर्जुन शेरगिल (जॉन अब्राहम) लीड कर होता है। वहां से टीम एक लश्कर के लीडर हामिद गुल को पकड़ लाती है। कहानी कुछ महीने आगे बढ़ती है। अर्जुन की जिंदगी में आएशा (जैकलीन) आती है। दोनों हंसी खुशी जी रहे होते हैं, जब अचानक एक दिन दिल्ली के एयरपोर्ट पर एक बड़ा आतंकवादी हमला होता है। इस हमले में जख्मी हुए अर्जुन के गले से नीचे उसका पूरा शरीर पैरलाइज़ हो जाता है। वह अपनी मां के साथ एक अफसोस में जिंदगी गुजार रहा होता है, जब आर्मी वाले फिर अर्जुन को याद करते हैं। लश्कर के नए लीडर उमर गुल से निपटने के लिए आर्मी एक सुपर सोल्ज़र तैयार करना चाहती है, जिसके लिए उन्होंने अर्जुन को चुना है। साइंटिस्ट (रकुल प्रीत) एक ऐसी चिप तैयार करती हैं जिसे इंसान के दिमाग में लगाकर फिट किया जा सकता है। फिर इंटेलिजेंट रोबोट असिस्टेंट के जरीए इंसान को हर कमांड दिया जा सकता है। इस चिप को अर्जुन के दिमाग में फिट कर दिया जाता है। जल्द ही अर्जुन अगले मिशन के लिए तैयार हो जाता है। लेकिन इस बीच संसद पर एक बड़ा आतंकी हमला हो जाता है। वहां प्रधानमंत्री समेत सभी मंत्रियों को कैद कर लिया जाता है और सरकार के सामने कुछ मांग ऱखी जाती है। अब सरकार आतंकवादियों की मांग पूरी करती है या सुपर सोल्जर अर्जुन कोई चक्रव्यूह रचेगा.. यही है फिल्म की कहानी।
धमाकेदार एक्शन थ्रिलर पसंद करने वाले दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम स्टारर एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘अटैक’ 1 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। फिल्म अटैक में जॉन के अलावा मुख्य भूमिकाओं में जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह भी नजर आने वाली हैं। लक्ष्य आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म अटैक पार्ट 1 एक मेगा रिलीज है। एक्शन और ड्रामा से भरपूर यह फिल्म एक्शन ओरिएंटेड वेंचर है। ‘अटैक’ की कहानी एक ऐसी दुनिया पर आधारित है, जहां आने वाले समय में युद्ध प्रौद्योगिकी  और कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के द्वारा लड़े जाएंगे।
‘अटैक’ में हैं कई सरप्राइज-
इस फिल्म को लेकर जॉन अब्राहम खासा उत्साहित हैं। वह ‘अटैक’ के बारे में विस्तार से बताते हुए कहते हैं कि “अटैक (जेए) एंटरटेनमेंट की एक स्वदेशी अवधारणा है और यह उस तरह की कहानी है, जिसे हम समझते हैं और क्यूरेट करते हैं। इसमें उम्दा एक्शन सीन हैं। वह कहते हैं कि अटैक में बहुत सारे सरप्राइज हैं, जिन्हें हमने अभी नहीं बताया है । टीज़र और ट्रेलरों में भी अभी तक खुलासा नहीं हुआ है, क्योंकि हमारी टीम ने जो हासिल किया है और दर्शक बड़े पर्दे पर जो देखने वाले हैं, उसमें मेरा आत्मविश्वास बहुत अधिक है, मुझे खुशी है कि हम 1 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार हैं!
जॉन अब्राहम
फिल्म के निर्देशक लक्ष्य राज आनंद ने कहा, “अटैक मेरे लिए एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट है क्योंकि यह एक्शन फिल्मों के लिए मेरा स्तोत्र है, जिसका मैंने अपने जीवन में आनंद लिया है और अब उन्हीं पलों को अपना लेना इसे सुपर स्पेशल बनाता है .. लेकिन सबसे ऊपर हम इस फिल्म को बहुत ही जोशीले लोगों की एक शानदार टीम के साथ बनाया है, जिन्होंने अपना खून, पसीना और आंसू बहाए हैं।
ATTACK
निर्माता जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) कहते हैं, “पेन स्टूडियो से इसे बहुत दिल से बनाया है और यह हमारी इंडस्ट्री में कहानी कहने का एक नया तरीका लाने जा रही है। आप देखिए, जॉन एक सुपर-सोल्जर होने के नाते एक बहुत ही आकर्षक विचार है और अटैक की अवधारणा बहुत मनोरंजक है और एक अव्यवस्था तोड़ने वाली है। हम सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज करने के लिए रोमांचित हैं और हमें उम्मीद है कि दर्शक मनोरंजन का आनंद लेंगे।”



Copyright © 2018-2025 RojgarTak.com All Rights Reserved RojgarTak