BPSC Assistant Engineer Recruitment 2017 : बिहार लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट इंजीनियर प्रतियोगिता परीक्षा के इंटरव्यू लेटर किए जारी

  1. BPSC Assistant Engineer Recruitment 2017:  बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती प्रतियोगिता परीक्षा 2017 में सफल अभ्यर्थियों के साक्षात्कार के लिए इंटरव्यू लेटर जारी किए हैं।

    इस संबंध में बीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी सूचना के अनुसार, असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती की लिखित परीक्षा में 990 अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए योग्य माना गया है। इन अभ्यर्थियों का इंटरव्यू 8 से 13 मार्च 2021 और 15 से 20 मार्च 2021 तक आयोजित किया जाएगा। बीपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर प्रतियोगिता परीक्षा में भाग लेने वाले अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट www.bpsc.bih.nic.in पर जाकर अपना इंटरव्यू लेटर प्राप्त कर सकते हैं। अभ्यर्थी नीचे दिए लिंक से भी डायरेक्ट इंटरव्यू लेटर प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए सिर्फ 6 अंको के रोल नंबर के साथ लॉगइन करना होगा।

    BPSC Assistant Engineer Interview Letter Link

    बिहार लोक सेवा आयोग के अनुसार, अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के वक्त दो पेज का प्रोफर्मा भी भरकर जमा करना होगा। इसके लिए प्रोफार्मा (Prapatra I | Prapatra II.) का लिंक देख सकते हैं।