BSSC Inter 1st Level Exam 2014: बिहार प्रथम इंटर लेवल संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा लेकर आई अहम सूचना

BSSC Inter 1st Level Exam 2014: बिहार प्रथम इंटर लेवल संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा लेकर आई अहम सूचना

  1. BSSC Inter 1st Level Exam 2014 Result News: बिहार कर्मचारी चयन अयोग (बीएसएससी) ने प्रथम इंटर स्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता (मुख्य) परीक्षा 2014 के अभ्यर्थियों के लिए अहम सूचना दी है। बीपीएससी के ताजा नोटिफिकेशन के अनुसार, कम्प्यूटर टंकण परीक्षा आयोजित करने वाली एजेंसी की सेवा लेने के लिए निविदा प्राप्ति की अंतिम तिथि बढ़ा दी गई है। इस संबंध में विस्तृत सूचना बीएसएससी की वेबसाइट www.bssc.bih.nic.in पर उपलब्ध है।

    आयोग के अनुसार इससे पूर्व में 19 फरवरी और दो मार्च 2021 को भी इस संबंध में सूचना प्रकाशित की गई थी। आयोग ने कहा कि निविदा के लिए जो निविता मिले हैं उनमें आंशिक संशोधनों के साथ निविदा को अंतिम तिथि 23-03-2021 को दोपहर एक बजे तक बढ़ा दिया गया है। संबंधित प्रतिष्ठान अब मोहरबंद लिफाफे में निबंधित डाक से अंतिम तिथि तक निविदा भेज सकते हैं।

    बीएसएससी प्रथम इंटर स्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता (मुख्य) परीक्षा 2014 की टंकण परीक्षा कराने के लिए योग्य एजेंसी का चयन 23 मार्च हो शाम पांच बजे किया जाएगा। इस मौके पर संबंधित एजेंसियों के प्रतिनिधि/निविदाकर्ता उपस्थित रहेंगे।

    बीएसएससी प्रथम इंटर स्तरीय परीक्षा 2014 में सफल अभ्यर्थियों की कम्प्यूटर टाइपिंग परीक्षा एजेंसी के तय होने के बाद होगी। इस सबंध में आयोग परीक्षा तिथि और स्थान के बारे में अभ्यर्थियों को जल्द सूचित कर सकता है। अभ्यर्थियों को सलाह है कि बीएसएससी की वेबसाइट http://www.bssc.bih.nic.in/ का अवलोकन नियमित रूप से करते रहें।




Copyright © 2018-2025 RojgarTak.com All Rights Reserved RojgarTak